पिता के अंतिम संस्कार में इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, अर्थी को दिया कंधा

Sandesh Wahak Digital Desk: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. उनके 68 वर्षीय पिता शशीकांत लोखंडे का 12 अगस्त की की देर शाम को निधन हो गया है. अभी तक उनके निधन की वजह सामने नहीं आ पाई है. अंकिता का पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से अंकिता के पिता की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. कुछ समय पहले उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था.

रविवार को ओशिवारा क्रेमेटोरियम में उनका अंतिम संस्कार हो गया है. इस दौरान अंकिता इमोशनल नजर आईं. अंकिता अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं, जिसका एक वीडियो VOOMPLA ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में अंकिता को पिता शशिकांत लोखंडे की अंतिम यात्रा में इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं, इंस्टा बॉलीवुड ने दो वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दुख की घड़ी में अंकिता के पति विक्की जैन उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं. अपने पिता के अंतिम संस्कार में अंकिता ने बेटे का भी फर्ज पूरा किया. वह अपने पिता की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि अंकिता लोखंडे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. इन्हें ‘पवित्र रिश्ता’ से काफी पहचान मिली. इसमें उन्होंने ‘अर्चना’ का किरदार निभाया था. वहीं, टीवी के बाद अंकिता ने बॉलीवुड फिल्मों में भी एंट्री ली. कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ से अंकिता ने डेब्यू किया था. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता लोखंडे ने बिजनेसमैन विक्की जैन से साल 2021 में शादी की थी. जबकि हाल ही में उन्होंने विदेश में दोबारा शादी की थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.