‘सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है…’, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शायराना अंदाज में नरोत्तम मिश्रा पर कसा तंज

Sandesh Wahak Digital Desk : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जहां एक ओर राज्य की शिवराज सिंह की सरकार को घेरने की कोशिश की। जिसपर राज्य गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई की चेतावनी दी। तो वहीं अब इस मामले में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शायराना अंदाज में नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसा है।

आचार्य प्रमोद ने ट्वीट कर लिखा- “सर “फ़रोशी” की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है ज़ोर कितना बाज़ू-ए- क़ातिल में है।”

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा था कि कर्नाटक की जनता ने ठेकेदारों से 40 फीसदी कमीशन वाली सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया। अब मध्यप्रदेश के लोग 50 फीसदी कमीशन वाली शिवराज को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

तो वहीं इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘मध्यप्रदेश में कांग्रेस मुद्दा विहीन होकर घृणित मानसिकता के साथ राजनीति कर रही है। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने पहले राहुल गांधी जी से झूठ बुलवाया अब प्रियंका गांधी जी से झूठा ट्वीट करवाया। प्रियंका जी आपने जो ट्वीट किये हैं उसके प्रमाण दो अन्यथा हमारे पास कार्रवाई के सारे विकल्प खुले हैं।

 

50% कमीशन वाली बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाएगी कांग्रेस- प्रियंका

आपको बता दें कि एक खबर को ट्वीट करते हुए कांग्रेस महासचिव ने लिखा कि मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है। कर्नाटक में भ्रष्ट BJP सरकार 40% कमीशन की वसूली करती थी। मध्य प्रदेश में BJP भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को बाहर किया, अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी’।

Also Read : प्रियंका गांधी के ट्वीट पर मचा सियासी बवाल, बीजेपी ने दी कार्रवाई की…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.