फिल्म Jailer का मन रहा जश्न, ढोल-नगाड़ों पर थिरके लोग

Sandesh Wahak Digital Desk: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का अलग ही जलवा है, जहाँ उनकी फिल्म आने के जश्न का दौर शुरू हो गया है। जानकारी के अनुसार सुपरस्टार रजनीकांत के उत्साही प्रशंसकों ने पूरे तमिलनाडु में उनकी फिल्म जेलर की रिलीज का जश्न मनाया। बता दें इस फिल्म में अभिनेता रजनीकांत ने टाइगर के मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाई है।

जानकारी के अनुसार राज्य भर के सिनेमाघर सप्ताह भर के लिए बुक हो चुके हैं, वहीं यहां उत्सव जैसा माहौल नजर आ रहा है। वहीं सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म के टीज़र को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी जिसे देखते हुए फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ गईं है।

बता दें दो साल बाद रजनीकांत ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार अंदाज में कमबैक किया है, जहाँ उन्होंने पहले दिन ही ग्रैड ओपनिंग से बवाल मचा दिया है। फिल्म सनी देओल की फिल्म गदर 2 और ओएमजी 2 की कमाई में बड़ी सेंध लगाने वाली है। वहीं जेलर का पहला शो देखने पहुंच रहे लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इसके अलावा भी एक वीडियो सामने आया है, जहां लोग बेंगलुरु के अरुणा थिएटर के बाहर ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस कर रहे हैं। वहीं थिएटर के बाहर बड़े-बड़े कई होर्डिंग्स लगे नजर आ रहे हैं, लोग किसी त्योहार की तरह पटाखे जलाते दिखाई दे रहे हैं। लोगों में इस तरह का क्रेज काफी दिनों बाद देखने को मिला है।

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही ‘Gadar 2’, रिलीज से पहले ही तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड

Get real time updates directly on you device, subscribe now.