मनोज झा ने दिल्ली बिल पर केंद्र को घेरा, बोले- चाकू की पसलियों से गुजारिश तो देखिए…

Sandesh Wahak Digital Desk: उनकी अपील है कि हम उनकी मदद करें, चाकू की पसलियों से गुजारिश तो देखिए… दुष्यंत कुमार की इस शायरी का जिक्र राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज कुमार झा ने राज्यसभा में बीते दिनों किया है। बता दें जब वह दिल्ली सर्विस बिल के खिलाफ बोल रहे थे, तब मनोज झा ने 9 मिनट के अपने संबोधन में सिर्फ दुष्यंत ही नहीं, बल्कि नेहरू, अंबेडकर से लेकर मार्क्स तक का जिक्र किया।

इसके साथ ही उन्होंने बिल लाने के लिए सिर्फ सरकार को ही नहीं घेरा, बल्कि आज समर्थन मांग रही आम आदमी पार्टी को भी बेहतर आईना दिखाया है।वहीं मनोज झा ने कहानी के द्वारा केंद्र सरकार की तरफ इशारा किया। वहीं उन्होंने कहा कि वह इसे एक रास्ता मान रहे हैं, जिस पर भविष्य में कोई भी चल सकता है और इसका असर उन पर भी हो सकता है।

वहीं आरजेडी सांसद ने कहा कि अगर सांप ने रास्ता देख लिया तो उनपर (आज की सरकार में काबिज पार्टी पर) भी गाज गिर सकती है, इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ कह दिया कि अगर ऐसा होता है तो वो आज की तरह कल भी पीड़ित पक्ष के साथ ही खड़े दिखाई देंगे।

वहीं आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली सर्विस बिल का असर आज की तारीख में सबसे ज्यादा दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी पर पड़ेगा, इसके साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में झा ने आप को भी आईना दिखाया। जहाँ उन्होंने कहा कि जैसा आज आम आदमी पार्टी के साथ हो रहा है, भविष्य में आपके साथ होगा तो हम आपके साथ रहेंगे। यह गारंटी है, हमारे पास विकल्प नहीं है, हम परेशान हताश लोगों के साथ खड़े होंगे।

Also Read: UP Politics: दिल्ली अध्यादेश का मुद्दा उठाते हुए अखिलेश यादव ने BJP पर दागा सवाल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.