मूवी Ghoomer का ट्रेलर हुआ रिलीज, ऐसी दिखी सैयामी खेर

Sandesh Wahak Digital Desk: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की अपकमिंग फिल्म घूमर (Movie Ghoomer) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। वहीं 2.27 मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक हादसे में अपना हाथ गंवाने वाली लड़की एक दिन देश का नाम रोशन करती हैं और उसकी मदद करते हैं।

बता दें फिल्म में अभिषेक बच्चन ने कोच का रोल अदा किया है, वहीं सौयामी खेर क्रिकेटर के किरदार में नजर आ रही हैं। दूसरी ओर महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि यहां है ट्रेलर जो दिल और दिमाग हिला देगा।

वहीं ट्रेलर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के डायलॉग से होती है जो नशे में धुत नजर आते हैं, वहीं सैयामी खेर जो अंगद से प्यार करती हैं। लेकिन इसके साथ उनके लिए क्रिकेट अपने प्यार से भी ज्यादा जरूरी है। दूसरी ओर सैयामी का इंडियन टीम के लिए सलेक्शन हो जाता है लेकिन तभी उनकी जिंदगी में एक तूफान आता है और एक्सीडेंट में अपना एक हाथ खो बैठती हैं।

ट्रेलर से पहले मेकर्स ने एक टीजर शेयर किया था, जिसे सभी का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं टीजर में अभिषेक बच्चन का दमदार डायलॉग था कि जिंदगी जब मुंह पर दरवाजा बंद करती है, तो उसे खोलना नहीं तोड़ना पड़ता है।

Also Read: “जेलर” का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ऐसे दिखे रजनीकांत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.