UP Politics : ओपी राजभर का शिवपाल यादव पर बड़ा हमला, 2024 चुनाव को लेकर कही ये बात

Sandesh Wahak Digital Desk : लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में राजनीति गरमाई हुई है। सियासी दलों के बीच बयानबाजी भी जोरों पर है। इसी कड़ी में आज सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने सपा महासचिव शिवपाल यादव पर बड़ा हमला बोला है।

ओपी राजभर ने सपा महासचिव शिवपाल यादव पर वार करते हुए कहा कि ‘वह खुली आंखों से सपना देखना छोड़ दें। वह दगी हुई कारतूस हैं’। इसके साथ ही ओपी राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पांच सीटें भी नहीं मिल पाएंगी। बैकवर्ड समाज के लोग राजग से जुड़ रहे हैं। जिससे उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

आपको बता दें कि हालही में सपा नेता शिवपाल यादव ने ओपी राजभर के एनडीए में शामिल होने पर तंज कसा था। शिवपाल ने कहा था कि ऐसे लोगों का कोई ठिकाना नहीं है। ये कहां-कहां शामिल हो जाएं कुछ पता नहीं। शिवपाल यादव ने दावा किया था कि ओपी राजभर जहां से चुनाव लड़ेंगे वहां से हारेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले ओपी राजभर के बेटे अरुण राजभर ने भी शिवपाल यादव पर जोरदार तंज कसा था। अरुण राजभर ने ट्वीट किया था कि ‘चाचा शिवपाल यादव को मंच से धक्का मारके भाग गए  थे। इसीलिए सपा के खिलाफ पीएसपीएल बनी थी। डर दहशत नहीं था तो अपने चाभी पर क्यों नहीं लड़े बहुत तीसमार खां थे तो साईकिल से क्यों लड़े अपनी हैसियत पता था’।

Also Read : ज्ञानवापी के सर्वे पर बोलीं हेमा मालिनी, फैसला जल्द आ जाए तो अच्छा है वरना…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.