शाहजहांपुर में RSS के ऑफिस पर पथराव, पेशाब करने के लिए मना करने पर हुआ बवाल

Sandesh Wahak Digital Desk : ताजा खबर उत्तर प्रदेश से है, जहाँ शाहजहांपुर जिले में आरएसएस कार्यालय की दीवार पर पेशाब करने से मना करने पर बड़ा बवाल हो गया। जानकारी के अनुसार दबंगों ने विद्यार्थी प्रचारक सहित कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा, इसके साथ ही कार्यालय पर पथराव कर दिया।

वहीं इस घटना की सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठनों, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई। दूसरी ओर हिंदू संगठनों ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि काफी समय से इसकी शिकायत की जा रही थी, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। वहीं फिलहाल पुलिस ने पथराव करने वाले दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर उनको हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात सदर बाजार थाना क्षेत्र के टाउन हॉल स्थित RSS कार्यालय की दीवार पर एक युवक पेशाब कर रहा था, वहीं जब युवक को संघ कार्यकर्ताओं ने ऐसा करते हुए देखा तो मना किया तो इससे वह भड़क गया और वह गाली-गलौज करने लगा।

इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता और गाली-गलौज के बीच ही मारपीट होने लगी। वहीं देखते ही देखते दर्जनों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए, एकत्रित भीड़ ने संघ कार्यालय पर जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया, इसके साथ ही संघ कार्यालय में मौजूद विद्यार्थी प्रचारक के साथ मारपीट भी की।

Also Read: Lucknow Crime : अश्लील वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर किया ब्लैकमेल, ऐंठे 12 लाख

Get real time updates directly on you device, subscribe now.