पीएम मोदी ने सांसदों को दिए जीत के मंत्र, बोले- ऐसे करें फोकस

Sandesh Wahak Digital Desk: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारियों में पूरे जोर-शोर के साथ जुट गए हैं। वहीं बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के सांसदों के साथ लगातार पीएम मोदी संवाद स्थापित कर रहे हैं और उन्हें 2024 में जीत का मंत्र भी दे रहे हैं।

ठीक इसी कड़ी में उन्होंने यूपी के पूर्वांचल और अवध क्षेत्र के सांसदों के साथ महाराष्ट्र सदन में महत्वपूर्ण बैठक की, जहाँ इस दौरान प्रधानमंत्री ने एनडीए सांसदों को विपक्षी की जातीय सियासत में उलझने के बजाय गरीबों के कल्याण के लिए काम करने और क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजराने की सलाह दी है।

इसके साथ ही विपक्षी दलों के द्वारा गढ़े जा रहे नैरेटिव को तोड़ने का भी पीएम मोदी ने इस दौरान मंत्र दिया, जहाँ पीएम मोदी ने बुधवार को पूर्वांचल और अवध प्रांत के करीब 48 सांसदों के साथ बैठक की। ठीक इसके बाद प्रधानमंत्री ने दक्षिण भारत के एनडीए सांसदों के साथ भी मीटिंग किया, वहीं पीएम मोदी ने पूर्वांचल-अवध क्षेत्र के एनडीए सांसदों को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मार्गदर्शन दिया।

आगे उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव करीब हैं, इसलिए आप सभी इसकी तैयारियों में जुट जाएं। आगे उन्होंने सांसदों से कहा कि ज्यादा से ज्यादा वक्त जनता के बीच बिताएं और अपने-अपने क्षेत्र का भ्रमण करते रहे।

Also Read: साजिश के तहत हुआ बरेली दंगा, बीजेपी सरकार दंगाइयों को शह देती है: अखिलेश यादव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.