भारत से बाहर होगा IPL 2024 ? जान लीजिये यह खबर

Sandesh Wahak Digital Desk: इंडियन प्रीमियर लीग वह लीग है जिसका सभी को इंतजार रहता है, वहीं भारत में इस लीग को काफी पसंद किया जाता है और फैंस बेसब्री से इसके इंतजार में रहते हैं। इसके साथ ही इस लीग के अगले सीजन को लेकर अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है, वहीं आईपीएल-2024 समय से जल्दी आयोजित कराया जा सकता है।

इसके विदेशों में आयोजित किए जाने की भी संभावना है, इसका कारण अगले साल होने वाले आम चुनाव हैं। बता दें कि स्पोर्ट्स तक ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है, जहाँ रिपोर्ट में बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि लोकसभा चुनावों के चलते आईपीएल को या तो जल्दी कराया जा सकता है या फिर जरूरत पड़ने पर इसे किसी और देश में भी कराया जा सकता है। दूसरी ओर आईपीएल को लेकर विंडो तलाशी जा रही है और इसे मार्च में जल्दी कराया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार अगले साल चुनाव हैं और ये बात अधिकारियों के दिमाग में है, वहीं बीसीसीआई की कोशिश है कि आईपीएल-2024 को मई में समाप्त कराया जा सके। इसके साथ ही अभी इसमें काफी समय है और इस समय पूरा ध्यान वर्ल्ड कप पर है जिसका आयोजन भारत में ही पांच अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच होना है।

Also Read: वर्ल्ड कप से पहले इन टीमों से भिड़ेगी भारतीय टीम, जानिए शेड्यूल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.