UP Crime: नाबालिग बच्ची से गांव के ही शख्स ने किया दुष्कर्म, ग्रामीणों में आक्रोश

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के बलिया (Ballia) से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Minor Girl Rape) का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के ही शख्स ने गंदी हरकत की है. पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ दुष्कर्म समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार को दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेज दिया गया है. वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

दरअसल, गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ 25 वर्षीय शख्स ने दरिंदगी की कोशिश की थी. जब मासूम को मेडिकल के लिए भेजा गया तो वहां उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. बताया जा रहा है कि दरवाजे पर खेल रही बच्ची को टॉफी दिलवाने का लालच देकर आरोपी शख्स बाजरे के खेत में लेकर गया था. वहां उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की. इस पर बच्ची के जोर-जोर से रोने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इससे पहले आरोपी भाग गया.

वहीं, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने काफी खोजबीन की. लेकिन, आरोपी का पता नहीं चल सका. उधर, इस घटना को लेकर गांव मे तनाव का माहौल बना हुआ है. गड़वार थाना प्रभारी आरके सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

 

Also Read: UP Crime: पति के पांच टुकड़े कर महिला ने नाले में फेंका, बेटे ने की शिकायत तो ऐसे हुआ खुलासा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.