मोदी सरकार पर असदुद्दीन ओवैसी ने बोला हमला, बोले- सरकार को केवल अपनी छवि की चिंता

Sandesh Wahak Digital Desk : मणिपुर मामले पर शुरू हुआ बवाल अब थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं विपक्षी पार्टियों द्वारा प्रतिदिन लोकसभा में बवाल काटा जा रहा है। जहाँ विपक्षी पार्टियों की मांग है कि मणिपुर मामले पर सदन में चर्चा हो और प्रधानमंत्री इस विषय पर सदन में बयान दें। जिसके कारण प्रतिदिन विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं जिस कारण मॉनसून सत्र को रोजाना रद्द करना पड़ रहा है।

इसी बीच हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दी ओवैसी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि मोदी सरकार को हमेशा अपनी छवि की चिंता रहती है, जहाँ कुकी समुदाय की महिलाओं की चिंता उन्हें नहीं है। असदुद्दीन ओवैसी ने मणिपुर मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अमित शाह ने कहा कि मणिपुर में महिला के साथ हुई छेड़छाड़ का वीडियो एक साजिश है ताकि मोदी सरकार की छवि को खराब किया जा सके।

इसी इरादे से इसे संसद सत्र से पहले लीक किया गया। वहीं मणिपुर में हिंसा मई महीने की शुरुआत से जारी है, वीडियो महीनों पुराना है। लेकिन इस मामले पर एक्शन तब लिया गया जब यह वीडियो वायरल हो गया। मोदी सरकार हमेशा अपनी छवि को लेकर चिंतित रहती है। कुकी महिलाओं के सम्मान की उन्हें चिंता नहीं है, शर्म की बात है।

Also Read: Loksabha Election 2024: यूपी के सांसदों से सीधा संवाद करेंगे पीएम मोदी, कई सांसदों की लग सकती है क्लास

Get real time updates directly on you device, subscribe now.