अंजू के बाद अब ये महिला पहुंची पाकिस्तान, स्नैपचैट पर प्यार चढ़ा परवान, अपना लिया इस्लाम

Sandesh Wahak Digital Desk: पिछले कई दिनों से बॉर्डर पार का प्यार काफी चर्चाओं में हैं. सबसे पहले पाकिस्तान (Pakistan) से सीमा हैदर अपने पब-जी वाले प्रेमी सचिन मीणा से मिलने भारत आई. इसके बाद राजस्थान की अंजू अपने फेसबुक वाले प्रेमी नसरुल्लाह खान से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में पहुंच गई. वहीं, अब चीन की सुन गाओ फेंग (Sun Gao Feng) अपने स्नैपचैट वाले प्रेमी जावेद से मिलने के लिए खैबर पख्तूनख्वा के निचले दीर जिले में पहुंच गई है.

टूरिस्ट वीजा पर आई फेंग

सुन गाओ फेंग की उम्र 20 साल है और प्रेमी जावेद की उम्र 18 साल है. दावा किया जा रहा है कि फेंग ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है और अब जावेद से निकाह करने की प्लानिंग कर रही है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, फेंग निचले दीर के समर बाग इलाके में टूरिस्ट वीजा पर आई हुई है, जो तीन महीने के लिए वैलिड है. जावेद मूल रूप से खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बाजौर जिले का रहने वाला है. लेकिन वह निचले दीर जिले में अपने चाचा के पास रहता है.

स्नैपचैट पर हुई थी मुलाकात

मामले की पुष्टि करते हुए निचले दीर जिला पुलिस अधिकारी जियाउद्दीन ने बताया कि पुलिस ने चीनी महिला को सिक्योरिटी दी थी और उसकी सुरक्षा चिंताओं के चलते उसकी आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया. डीपीओ ने जानकारी देते हुए कहा कि जावेद और फेंग की मुलाकात स्नैपचैट पर हुई थी और वे पिछले तीन वर्षों से एक-दूसरे के संपर्क में थे. फेंग ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत आने से पहले गिलगित-बाल्टिस्तान में यात्रा की थी.

Sun Gao Feng Pakistan

फेंग ने अपनाया इस्लाम!

आज न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि फेंग ने इस्लाम धर्म अपनाकर नया नाम किस्वा रख लिया है. फेंग जावेद से शादी करना चाहती है. लेकिन, अभी तक उसके निकाह की खबरों की पुष्टि नहीं हो सकी है. अंजू के ऊपरी दीर जिले में पहुंचने के तीन दिन बाद फेंग निचले दीर पहुंची थी. पाकिस्तानी पुलिस ने दावा किया है कि अंजू ने इस्लाम अपनाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. हालांकि, अंजू और नसरुल्लाह ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने निकाह किया है या अंजू ने इस्लाम अपनाया है.

 

Also Read: अब भारत से पाकिस्तान पहुंची यूपी की अंजू, फेसबुक में हुआ प्यार और चली गई बॉर्डर पार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.