UP Crime: अराजकतत्वों ने किया कांवड़ियों पर पथराव, पुलिस फोर्स तैनात, वीडियो वायरल

Sandesh Wahak Digital Desk: सावन के तीसरे सोमवार से पहले यूपी के बरेली (Bareilly) में अराजकतत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की। रविवार जी दोपहर को वनखंडी नाथ मंदिर के पास अराजकतत्वों ने कांवड़ियों पर जमकर पथराव (Stone Pelting) किया, जिससे अफरातफरी मच गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक पथराव करते दिखाई दे रहे हैं। मामले की सूचना मिलते ही इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। वहीं, इस घटना से कांवड़ियों में आक्रोश है।

दर्जनों लोगों ने किया पथराव

प्रमुख नाथ मंदिरों में से एक वनखंडी नाथ मंदिर में सावन के हर सोमवार को हजारों की संख्या में कांवड़िये पहुंचते हैं। तीसरे सोमवार को भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए कांवड़ियों के जत्थे पहुंचने शुरू हो गए। रविवार को कांवड़ियों का जत्था वनखंडी नाथ मंदिर जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान 50-60 लोगों की भीड़ ने कांवड़ियों पर पथराव कर दिया। पथराव से अफरातफरी मच गई और कांवड़ियों का जत्था रुक गया। इस घटना से गुस्साए कांवड़ियों ने आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पहले भी हुआ था हंगामा

इससे पहले शनिवार की रात को आंवला क्षेत्र के मनौना गांव में कांवड़ियों का रास्ता रोके जाने पर आठ घंटे तक हंगामा हुआ था। आरोप है कि देर शाम दूसरे समुदाय के लोगों ने गंगाजल लेने कछला घाट जा रहे कांवड़ियों का रास्ता रोक दिया था। इसके बाद कांवड़ियों ने हंगामा कर दिया। माहौल तनावपूर्ण होने पर आसपास के थानों से भी फोर्स को बुला लिया गया था।

 

Also Read: UP Crime: भाई ने सरेआम काटी सगी बहन की गर्दन, कटा स‍िर लेकर सड़क पर न‍िकला, सहम गए लोग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.