Loksabha Election 2024: दूधवाले, फेरीवाले और डिलीवरी मैन को जोड़ेगी बीजेपी, ये है मिशन

Sandesh Wahak Digital Desk: आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के लिए यूपी में बीजेपी (BJP) ने कमर कस ली है. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष (BL Santosh) ने यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति पर चर्चा की. मिशन 80 को पूरा करने के लिए बीजेपी के सभी नये-पुराने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव के लिए सक्रिय रहने का निर्देश दिया है.

संतोष ने कार्यकर्ताओं को डिलीवरी मैन, फेरीवाले और दूधवालों को पार्टी से जोड़ने की जिम्मेदारी सौंपी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें जीतने के लिए कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और उन्हें मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों के बारे में बताएं.

हारी हुई सीटों पर फोकस

बीएल संतोष का मुख्य फोकस लोकसभा चुनाव में हारी हुई 16 सीटों पर है. बैठक में इन सीटों के विस्तारक और प्रभारी शामिल हुए. बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी मौजूद रहे. महामंत्री संगठन सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कोर कमेटी की बैठक में सरकार और संगठन के बीच समन्वय के साथ चुनावी मुद्दों पर मंथन भी करेंगे.

महाजनसंपर्क अभियान की समीक्षा

सोशल मीडिया और आईटी विभाग के पदाधिकारियों की भी बैठक बीएल संतोष लेंगे. शाम को सभी प्रदेश महामंत्री और छह संगठनात्मक क्षेत्रों के अध्यक्षों के साथ भी क्षेत्रवार मौजूदा स्थिति और चुनावी तैयारी पर बात करेंगे. बीएल संतोष मौजूदा सांसदों की क्षेत्र में सक्रियता, जनता के बीच उनकी छवि के साथ चुनाव के लिहाज से मजबूत और कमजोर सीटों की रणनीति पर भी बात करेंगे. महाजनसंपर्क अभियान में यूपी की समीक्षा भी करेंगे.

इसके अलावा, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक सहित कुछ मंत्रियों से भी बीएल संतोष अलग-अलग बातचीत करेंगे. वहीं, शाम को सीएम योगी की मौजूदगी में कोर कमेटी की बैठक लेंगे.

 

Also Read: डिप्टी CM बृजेश पाठक ने की वृक्षारोपण महाभियान की शुरुआत, ‘INDIA’ को बताया भ्रष्ट नेताओं का नया टेंडर, सीमा हैदर पर बोले…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.