WTC Points Table: जीत के बाद भी पाकिस्‍तान टीम इंडिया से है पीछे, अब इस स्थान पर है ऑस्ट्रेलिया

Sandesh Wahak Digital Desk: विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के इस सीजन में अब पाकिस्‍तान ने भी एंट्री कर ली है, जहाँ श्रीलंका और पाकिस्‍तान के बीच खेली जा रही टेस्‍ट सीरीज का पहला मुकाबला खत्‍म हो गया है। जिसे पाकिस्‍तान ने चार विकेट से जीत लिया है और इसके साथ ही डब्‍ल्‍यूटीसी प्‍वाइंट्स टेबल में अपना खाता भी खोल लिया है।

पहले ही मैच में जीत के बाद पाकिस्‍तानी टीम अभी तक टीम इंडिया को पीछे छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है। पाकिस्‍तान ने ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड की मुश्किलें जरूर बढ़ा दी हैं, वहीं वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका की हाल अंक तालिका में काफी खस्‍ता है। जानकारी के अनुसार डब्‍ल्‍यूटीसी प्‍वाइंट्स टेबल में टीम इंडिया यहां पर नंबर वन की कुर्सी पर कब्‍जा जमाए हुए है।

वहीं भारतीय टीम ने अभी तक इसमें एक ही मैच खेला है और उसमें जीत दर्ज की है। भारतीय टीम के पास 12 अंक हैं और उसका जीत प्रतिशत भी 100 हो गया है। श्रीलंका को पहले ही टेस्‍ट मुकाबले में चार विकेट से हराने के बाद अब पाकिस्‍तानी टीम नंबर दो की कुर्सी पर कब्‍जा जमाने में कामयाब हो गई है।

टीम के 12 अंक हैं और जीत प्रतिशत 100 है। लेकिन पाकिस्‍तान की जीत से सबसे ज्‍यादा नुकसान ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड को हुआ है। इंग्‍लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के पहले दो मैच जीतकर कंगारू टीम ने नंबर की कुर्सी पर कब्‍जा कर लिया था, लेकिन अब ये टीम नंबर तीन पर पहुंच गई है।

Also Read: जेमिमा रॉड्रिग्स ने किया शानदार प्रदर्शन, शान से जीती भारतीय महिला टीम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.