सहारनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, 4 लोग जिंदा जले

Sandesh Wahak Digital Desk : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार को एक ट्रक की टक्कर के बाद एक कार में आग लग गई। जिससे कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार कार के दरवाजे काटकर बुरी तरह जले शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सहारनपुर जिले के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के चुनैहटी फलाईओवर पर एक ही तरफ से चल रहे यातायात के तहत एक ट्रक ने एक कार को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी जिससे कार में आग लग गई। उन्होंने बताया कि देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।

सेंट्रल लॉकिंग होने के कारण नहीं खुले कार के दरवाजे

उन्होंने बताया कि कार में सेंट्रल लॉकिंग होने के कारण उसके दरवाजे खुल नहीं पाए और उसमें सवार चार व्यक्तियों की झुलसकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कार में आग लगी होने के चलते राजमार्ग पर दोनों ओर यातायात रुक गया जिससे वहां लंबा जाम लग गया।

मांगलिक ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना रामपुर पुलिस मौके पर पहुची और कार के दरवाजे काटकर शवों को बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान उमेश गोयल (70), उनकी पत्नी सुनीता गोयल(65), अमरीश जिंदल (55) और उनकी पत्नी गीता जिंदल (50) निवासी ज्वालापुर, हरिद्वार के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ वहां दूसरी सड़क बंद होने की वजह से एक ही सड़क पर दोनों ओर के वाहनों का आवागमन चल रहा था। उन्होंने बताया कि ओवरटेक के प्रयास में ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजन सहारनपुर पहुच रहे हैं।

Also Read : जानकीपुरम थाना : हर तीसरे दिन हो रही है चोरी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.