वीवीएस लक्ष्मण संभालेंगे टीम इंडिया की कमान, आयरलैंड दौरे के लिए राहुल द्रविड़ को आराम

Sandesh Wahak Digital Desk:  भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ को आयरलैंड दौरे से आराम दिया जाएगा, वहीं द्रविड़ के साथ बैटिंग और बॉलिंग कोच भी आयरलैंड नहीं जाएंगे। जहाँ इनकी जगह NCA मेंबर्स टीम इंडिया के साथ कोचिंग स्टाफ के रूप में रहेंगे। वहीं वीवीएस लक्ष्मण आयरलैंड दौरे पर हेड कोच रहेंगे।

बता दें आयरलैंड दौरा 18 अगस्त से शुरू होगा, टीम इंडिया यहां 3 टी-20 मैच खेलेगी। दूसरी ओर माना जा रहा है कि हार्दिक पंड्या को ही यहां कप्तानी दी जाएगी, रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा। इसके साथ ही राहुल द्रविड़ के साथ बैटिंग कोच विक्रम राठौर और बॉलिंग कोच पारस महाम्ब्रे भी आयरलैंड नहीं जाएंगे, तीनों 13 अगस्त को वेस्टइंडीज और अमेरिका का दौरा खत्म होने के बाद सीधे भारत आएंगे और फिर आयरलैंड जाएंगे।

वहीं कोचिंग स्टाफ की गैरमौजूदगी में वीवीएस लक्ष्मण को टीम इंडिया के साथ आयरलैंड दौरे पर भेजा जाएगा, जहाँ उनके साथ NCA के बैटिंग कोच के रूप में सितांशु कोटक या ऋषिकेश कानिटकर होंगे। वहीं बॉलिंग कोच के रूप में ट्रॉय कूले या साईराज बहुतुले में से कोई रहेगा।

Also Read: अमनजौत कौर ने झटके 4 विकेट, मैच में भारत की स्थिति मजबूत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.