बाउंसर के बाद अब वाराणसी में सिक्योरिटी गार्ड लगाकर बेचा गया टमाटर

Sandesh Wahak Digital Desk: वाराणसी में विगत दिनों बाउंसर लगवाकर टमाटर बेचे जाने का मामला खुब सुर्खियों में रहा। तो वही इसके बीच अब वाराणसी के पहाड़िया मंडी में सिक्योरिटी गार्ड लगाकर टमाटर बेचे जाने की तस्वीर सामने आई है। वाराणसी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ टमाटर बेचे जाने को लेकर एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर तंज किया है।

वाराणसी के पहाड़िया मंडी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ टमाटर बेचे जाने की खबरों को शेयर करते हुए, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर व्यंग किया। अखिलेश यादव ने लिखा कि अब “स्पेशल टास्क फोर्स” (एसटीएफ) का नाम बदलकर “स्पेशल टमाटर फोर्स” कर देना चाहिए।

इससे पहले बीते रविवार को बाउंसर के साथ टमाटर बेचे जान को लेकर अखिलेश यादव ने टमाटर को जेड प्लस सिक्योरिटी दिए जाने की मांग की थी। अखिलेश यादव के द्वारा लगातार बढ़ते टमाटर के दाम को लेकर बीजेपी सरकार पर सोशल मीडिया के माध्यम से तंज किया जा रहा है।

बाजारों में इन दिनों टमाटर करीब 150 रुपए प्रति किलो बिक रहा है। वही वाराणसी के पहाड़िया मंडी में उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए मंडी परिषद की तरफ से स्टॉल लगाकर 60 रुपए प्रति किलो टमाटर बिकवाया जा रहा है। बाजार से आधे दाम से भी कम में बिक रहे टमाटर को लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है।

ऐसे में भिड़ बेकाबू न हो इसके लिए सिक्योरिटी गार्ड मंडी परिषद ने लगा रखा है। वही टमाटर लेने के लिए उपभोक्ता को आधार कार्ड दिखना पड़ रहा है, तो वही एक बार एक व्यक्ति को एक किलो टमाटर दिया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.