IND Vs WI: फ्री में ऐसे देखें पहला टेस्ट मैच, जानिए इस मैच की टाइमिंग

Sandesh Wahak Digital Desk: टीम इंडिया जल्द ही मिशन वेस्‍टइंडीज का आगाज करने जा रही है, वहीं वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले दो टेस्‍ट खेले जाएंगे और उसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज होगी। ठीक इसके बाद होगी पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज। वहीं बीसीसीआई की ओर से तीनों सीरीज के लिए भारतीय टीम का अलग अलग ऐलान किया गया है।

वहीं कुछ ही प्‍लेयर्स ऐसे होंगे, जो तीनों फॉर्मेट खेलते हुए दिखाई देंगे। इसी बीच करीब एक महीने बाद फैंस अपने पसंदीदा प्‍लेयर्स को मैदान में देखेंगे, जहाँ सीरीज का पहला मुकाबला 12 जून को शाम से शुरू होगा, लेकिन इससे पहले इसका आगाज हो, आपको जान लेना चाहिए आप मैच लाइव कहां और कैसे देख सकते हैं ? वहीं इस मैच की टाइमिंग क्‍या होगी, ये भी जानना आपके लिए बहुत जरूरी है।

बता दें कि भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच होने वाली दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज का लाइव टेलीकास्‍ट शाम सात बजे से होगा। वैसे तो टीवी पर आप लाइव मैच डीडी स्‍पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं, लेकिन ये मैच वहीं पर दिखाई देगा, जहां फ्री डिश का कनेक्‍शन है।

वहीं जियो सिनेमा एप पर भी आप लाइव मैच देख सकते हैं, जहां अब से कुछ ही दिन पहले आईपीएल के मैच आप देख रहे थे। वैसे तो ये सुविधा आपको मोबाइल पर ही मिलेगी, लेकिन अगर आपके पास जियो फाइबर का कनेक्‍शन है तो आप लाइव मैच टीवी पर भी देख सकते हैं फिर आपको डीडी स्‍पोर्ट्स की जरूरत नहीं होगी।

Also Read: हरमनप्रीत कौर ने रोहित शर्मा को छोड़ा पीछे, बनाया यह नया रिकॉर्ड

Get real time updates directly on you device, subscribe now.