लखनऊ: फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला सिपाही का शव

Sandesh Wahak Digital Desk: उप्र की राजधानी लखनऊ में एक महिला सिपाही का शव आज सोमवार को घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। 2016 बैच की सिपाही साक्षी वर्मा (29) लखनऊ के माड़ियाव इलाके में किराए पर पति और 2 बच्चो के साथ रह रही थी। चौक कोतवाली मे तैनात साक्षी इस समय चाइल्ड केयर के अवकाश पर थी। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र कर रही है।

पति केंद्रीय बल में है तैनात

मड़ियांव पुलिस के मुताबिक महिला सिपाही साक्षी मूल रूप से लखीमपुर खीरी की रहने वाली है। वह केंद्रीय बल (SSB) में तैनात पति व दो बच्चों के साथ मीना बेकरी के पास किराए के घर में रह रही थी। वह नौ महीने से चाइल्ड केयर की छुट्टी लेकर दो बच्चों की देखभाल कर रही थी। अगले महीने उसकी छुट्टी ख़त्म होने वाली थी। सुबह उठने पर पति ने पत्नी का शव दुपट्टे के सहारे लटकता देखा और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या की है। कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने अभी तक किसी प्रकार की अनहोनी की आशंका नहीं जताई है। सुसाइड नोट भी मौके पर नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.