ज्योति मौर्य केस में सामने आया ओपी राजभर का बयान, बोले- ‘पुरुष करे तो रासलीला और…’

Sandesh Wahak Digital Desk : पीसीएस ज्योति मौर्य केस इन दिनों चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट-कमेंट्स और मीम्स की बाढ़ सी आ गई है। तो वहीं अब ज्योति मौर्य केस में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान समाने आया है।

आपको बता दें कि ओपी राजभर वाराणसी के शिवपुर विधानसभा के लोहिया नगर कॉलोनी में आयोजित एक समीक्षा बैठक में पहुंचे थे। जहां उन्होंने पीसीएस ज्योति मौर्य के मामले में सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि, ‘पुरुष करे तो रासलीला और औरत करे तो करैक्टर ढीला। एक महिला ने पति को क्या छोड़ा कि पूरे प्रदेश में आग लग गई और लाखों महिलाओं को लोग छोड़कर चले गए। लेकिन कोई पूछने वाला नहीं है’।

ओपी राजभर ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा में आधी सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित होनी चाहिए।

इसके साथ ही ओपी राजभर ने शिवपाल यादव के बयान, ‘ओमप्रकाश राजभर बीजेपी से जुड़े हैं और चुनाव आने पर दुकानदारी शुरू कर देते हैं’, के जवाब में कहा कि ‘शिवपाल यादव ने भी हमारी तरह एक दुकान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नाम से खोली थी। लेकिन उनके दुकान में ग्राहक नहीं गए और समाजवादी पार्टी में उनकी दुकान को तोड़कर खुद में विलय कर लिया। शिवपाल यादव का बंगला और गाड़ी अलॉट होने पर अखिलेश यादव ने कहना शुरू कर दिया था कि शिवपाल यादव भाजपा की बी टीम है और भाजपा के इशारे पर चलते हैं। वे दिन भूल गए?’

Also Read : सपा-बसपा पर स्वतंत्र देव सिंह का बड़ा हमला, बोले- जनता ने इनको नकारा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.