Lucknow: गाजीपुर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Sandesh Wahak Digital Desk : बीते दिनों लखनऊ के गाजीपुर में बुजुर्ग महिला की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गयी थी, वहीं इस घटना के बाद बदमाशों के हौसले देख हड़कंप मच गया था। इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए इस घटना का खुलासा कर दिया है।

बता दें पुलिस को ठेकेदार वसीम ने बताया कि करीब 20 दिन पहले ड्राइवर जितेंद्र सिंह से कहासुनी हुई थी। वो अयोध्या का रहने वाला था, उसको काम से हटा दिया था। उन्होंने उस पर शक जाहिर किया था। इसके साथ ही गार्ड, पैथालॉजी के एजेंट समेत घर के अंदर आने वालों की डिटेल भी नोट कराई थी, जहाँ पुलिस शक के आधार पर सभी से पूछताछ कर रही थी।

जानकारी के अनुसार घर के पुराने नौकर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था, जहाँ लूट के दौरान विरोध करने पर नफीस फातिमा की गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी।

वहीं पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में दो आरोपी संतोष और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ ही तीसरे आरोपी इरशाद की तलाश पुलिस कर रही है। आरोपी जितेंद्र नफीस फातिमा का पुराना ड्राइवर था, जहाँ एक महीने पहले काम ठीक से न करने के कारण उसे हटा दिया गया था। वहीं जितेंद्र का घर में आना-जाना था, जिसकी वजह से उसे सभी चीजों की जानकारी थी।

Also Read: कलेक्शन ब्वॉय ने पूछा मैडम हैं, बदमाश बोला हैं…आ जाओ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.