Tamilnadu: मंत्री की बर्खास्तगी पर भड़की डीएमके, जगह-जगह लगे पोस्टर

Sandesh Wahak Digital Desk: तमिलनाडु में राज्यपाल आरएन रवि द्वारा राज्य सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी को पद से बर्खास्त करने और बाद में अपने फैसले को वापस लेने से सियासी पारा गर्म हो गया है। दूसरी ओर इस मामले को लेकर डीएमके राज्यपाल पर हमलावर है और केंद्र सरकार पर भी निशाना साध रही है। वहीं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने जहां राज्यपाल के फैसले के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही है, इसके साथ ही उनकी पार्टी ने जगह-जगह पोस्टर लगा दिए हैं।

वहीं इन पोस्टरों में उन केंद्रीय मंत्रियों की तस्वीरें लगाई गई हैं, जिनके खिलाफ कई मामले चल रहे हैं और वह अभी भी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हैं। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने एक दुर्लभ फैसले के तहत तमिलनाडु सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी को मंत्रि परिषद से बर्खास्त कर दिया था। इस पर बोलते हुए राज्यपाल ने कहा कि बालाजी कई गंभीर मामलों में कार्रवाई का सामना कर रहे हैं।

ऐसे में मंत्री रहते हुए, वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं। हालांकि बाद में राज्यपाल ने अपने इस फैसले को वापस ले लिया और कहा कि वह अटॉर्नी जनरल से सलाह के बाद इस मामले पर कोई फैसला करेंगे।

Also Read: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लगी चोट, अस्पताल में हुए भर्ती

Get real time updates directly on you device, subscribe now.