भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की हालत स्थिर, हमलावरों की गिरफ्तारी की अटकलें

Sandesh Wahak Digital Desk: भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पर बुधवार शाम को जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दूसरी ओर अधिकारियों ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। बता दें भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पर देवबंद की गांधी कॉलोनी में कार में आए बदमाशों ने उनकी कार पर चार राउंड फायरिंग कर दी, वहीं एक गोली चंद्रशेखर के पेट को छूकर निकल गई।

इस गोलीबारी में वह घायल हो गए और कार के शीशे भी टूट गए। बता दें चंद्रशेखर को पहले देवबंद के सरकारी अस्पताल में उपचार दिलाया गया, इसके उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बड़ी संख्या में अस्पताल में समर्थक एकत्र हो गए, दूसरी ओर हमले का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर के एसपी अभिमन्यु मांगलिक ने चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात की है, वहीं आजाद से अस्पताल में मुलाकात करने के बाद सहारनपुर के एसपी अभिमन्यु मांगलिक ने कहा कि आजाद की स्थिति स्थिर है, आज उन्हें अस्पताल से आज छुट्टी दे दी जाएगी। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

Also Read: ये कानून व्यवस्था के लिए एक अलार्म’, चंद्रशेखर पर हुए हमले को लेकर बोले शिवपाल यादव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.