भाजपा सरकार की सभी घोटालों की होगी जांच: सिद्दारमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने कहा कि उनकी सरकार भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार के दौरान हुए कथित घोटालों और अनिमियतताओं की जांच कराएगी तथा दोषियों को दंडित करेगी।

Sandesh Wahak Digital Desk: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने कहा कि उनकी सरकार भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार के दौरान हुए कथित घोटालों और अनिमियतताओं की जांच कराएगी तथा दोषियों को दंडित करेगी। सिद्धरमैया ने यह भी रेखांकित किया कि उनकी सरकार सभी चुनावी वादों को पूरा करेगी। सिद्दारमैया ने कहा, हम घोटालों की जांच करेंगे। चार चिकित्सा महाविद्यालयों का निर्माण किया गया था और उसमें अनियमितता के आरोप हैं, हम इसकी जांच कराएंगे। साथ ही 40 प्रतिशत कमीशन लेने के आरोपों की भी जांच की जाएगी।

उन्होंने कहा, कोविड-19 के दौरान स्वास्थ्य संबंधी वस्तुओं की खरीद, सिंचाई परियोजनाओं में अनियमितता की गई है और बिटकॉइन घोटाला हुआ है, इन सभी की जांच की जाएगी।

सिद्दारमैया ने भाजपा पर कई घोटालों का लगाया आरोप

सिद्दारमैया (Siddaramaiah) ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने अपराध जांच विभाग (सीआईडी) को पुलिस उपनिरीक्षक (पीएसआई) भर्ती घोटाले की जांच करने को कहा है और इसका विस्तार किया जाएगा तथा जो दोषी होंगे उन्हें दंडित किया जाएगा। इसके अलावा कोविड-19 महामारी के दौरान चामराजनगर अस्पताल में कथित तौर पर ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों की जांच भी कराई जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने कहा था कि केवल दो लोगों की मौत हुई थी, लेकिन ऑक्सीजन आपूर्ति में कमी की वजह से हताहतों की संख्या कहीं अधिक थी। उन्होंने झूठ बोला था और हम उसकी जांच कराएंगे।

Also Read: देश को पांच वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात, पीएम मोदी ने भोपाल से दिखाई हरी झंडी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.