Agra: सिपाही की पत्नी को बुजुर्ग ने कुल्हाड़ी से काटा, दृश्य देखकर कांप उठे लोग

त्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra District) में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई है। यहां ससुर ने अपनी ही बहू की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया।

Sandesh Wahak Digital Desk: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra District) में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई है। यहां ससुर ने अपनी ही बहू की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। ये दृश्य देखकर लोग कांप गए। सूचना पाकर पर मायके पक्ष के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। ससुर ने बहू की हत्या क्यों कि ये अभी पता नहीं चल पाया है।

यह घटना आगरा जिले के किरावली थाना क्षेत्र (Kirawali police station area of Agra district) के मलिकपुर गांव की है। 62 वर्षीय रघुवीर का बेटा गौरव यूपी पुलिस में सिपाही है। गौरव की पत्नी प्रियंका गांव में ही रहती है। आज सुबह रघुवीर ने प्रियंका पर उस समय हमला बोला, जब वो खाना बना रही थी। घटना की सूचना जब आसपास के लोगों की हुई तो अफरा तफरी मच गई और तरह-तरह की बातें होने लगी। जिसके बाद ग्राम प्रधान ने इस घटना की सूचना पुलिस दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ करना शुरू कर दी।

हालांकि, बहु की हत्या के बाद आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

Also Read: शाइस्ता-जैनब को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों ने निकाला नया फंडा, बनाया खास प्लान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.