आरजेडी नेता ने केजरीवाल को बताया फर्जी आदमी- मनोज तिवारी

Sandesh Wahak Digital Desk: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को झासी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गाना गाता हूं, अभिनेता भी हूं, 98 फिल्म कर चुका हूं, जिसमें मैंने कई बार विलेन को धोया है लेकिन जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विलेन को धोया, उसके सामने सारी पिक्चर फेल है।

इसी का परिणाम है कि कोई पटना में बैठ रहा है और वहां भी बात नहीं बनी तो शिमला में बैठेंगे। बैठने में भी झगड़ा कर लेते हैं। दिल्ली वाला तो भाग गया। मनोज तिवारी ने आगे कहा, कहीं ऐसा न हो कि अंदर मीटिंग चल रही हो और बाद में जब बाहर आए तो कपड़े फटे हुए आए। क्योंकि इनकी नियत अच्छी नहीं है।

मैंने लालू यादव की पार्टी के नेता शिवानंद तिवारी से पूछा तो उन्होंने बताया दिल्ली वाला फालतू आदमी आ गया था, वह अपनी शर्ते रख रहा था। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि पटना की बैठक पंचर हो गई है। अरविंद केजरीवाल के लिए जो शिवानंद तिवारी ने बोला है कि उनको किसी ने नोटिस तक नहीं किया।

अरविंद केजरीवाल तानाशाही दिखा रहा था और वो जाता है तो जाने दीजिए, यहां तक बोल दिया कि गोली मारिए। अब आप सोचिए कि इतने लोगों की बैठक में एक नेता को जो मुख्यमंत्री है, उसको उसी सभा के एक नेता ने बोला कि इसको गोली मारिए। इसको हटाइए यहां से तो आप इससे स्पष्ट समझ सकते हैं कि इनका अपना-अपना एजेंडा है।

मायावती अपनी पार्टी की रीति-नीति पर खड़ी

वहीं मायावती को लेकर उन्होंने कहा कि उनका जो भी स्टैंड है। मैं समझता हूं वो अपनी पार्टी की रीति-नीति पर खड़ी हैं, लेकिन जो लोग वहां गए हैं उन लोगों की अपनी आइडोलॉजी नहीं रह गई है। सब अपनी आइडोलॉजी मिटाकर के अपने भ्रष्टाचार और परिवादवाद को जिताने में लगे हैं।

इस देश के लोगों ने पीएम मोदी को अपने दिलों में बसाया है, मैं यही प्रार्थना करता हूं कि देश का हर नागरिक जागे और विचार समीक्षा करें कि ये जो 20-25 लोग आपस में मिल रहे हैं। इन लोगों को भी तो सत्ता मिली थी क्या किया, क्या चलाया, क्या दिया, कुछ नहीं। आज पीएम मोदी ने दिया और इनको लगता है कि भविष्य हमारा अंधकार में है क्योंकि मोदी और बीजेपी इनता अच्छा काम कर रही है तो उसका कोई इलाज जनता का पास नहीं है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.