दिल्ली में ‘आप’ की महारौली, CM केजरीवाल बोले- हमारे पास 100 सिसोदिया

Sandesh Wahak Digital Desk : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तरफ से आज महारैली का आयोजन किया। जिसको ‘आप’ के मुख्य संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने संबोधित किया।

रैली को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला भी बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के तानाशाही अध्यादेश के खिलाफ रामलीला मैदान में लोग एकजुट हुए हैं। केजरीवाल ने कहा कि देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए रैली का आयोजन किया गया है।

केजरीवाल ने कहा कि 12 साल पहले इसी मैदान पर हम लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ इकठ्ठा हुए थे। आज उसी मैदान पर 12 साल बाद एक बार फिर एक अहंकारी तानाशाह को हटाने के लिए इकठ्ठा हुए हैं। इन लोगों ने हमारे नेताओं को जेल में डाल दिया लेकिन ये नहीं जानते कि हम कट्टर इमानदार हैं, हमारे पास एक नहीं 100 मनीष सिसोदिया हैं। आप एक मनीष सिसोदिया को जेल में डाल सकते।

आपको बता दें कि ‘आप’ रैली में राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल भी पहुंचे। आम आदमी पार्टी की रैली में शामिल हुए सिब्बल ने कहा कि आने वाले दिनों में मेरा उद्देश्य अलग-अलग जगहों पर जाना और लोगों को बताना होगा कि समय आ गया है, हमें एकजुट होकर पीएम मोदी के खिलाफ लड़ने की जरूरत है …।

Also Read : अमित शाह की नांदेड़ रैली पर संजय राउत का दावा, भाजपा उद्धव ठाकरे से डरती है

Get real time updates directly on you device, subscribe now.