Lucknow: रेप के बाद नाबालिग की बेरहमी से हत्या, कई दिनों से परेशान कर रहा था आरोपी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बड़ी घटना सामने आई है। यहां पर नाबालिग लड़की की रेप करने के बाद हत्या कर दी गई।

Sandesh Wahak Digital Desk: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बड़ी घटना सामने आई है। यहां पर नाबालिग लड़की की रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। घटना इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के तकरोही इलाके में घटित हुई। आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग का रेप किया और फिर हत्या कर दी। लड़की का शव उसी के घर में फंदे से लटका हुआ मिला। आरोपी लड़के का नाम शाहिद है।

जानकारी के अनुसार लड़की के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपी शाहिद उसकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था। बुधवार को वह लोग घर पर नहीं थे, बेटी अकेली ही थी। पता नहीं अचानक कहां से शाहिद घर पहुंच गया। उसने बेटी के साथ पहले तो रेप किया। जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी हत्या कर शव को पंखे से लटका दिया। लड़की के पिता ने बताया कि वह लोग बाजार गए हुए थे। इसी दौरान मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन पर जानकारी दी कि आपके घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है। जब तक वह लोग बाजार से घर पहुंचते, आरोपी शाहिद वहां से भाग चुका था।

पीड़ित पिता और शाहिद के बीच हुई थी बातचीत

पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी शाहिद काफी समय से बेटी को परेशान कर रहा था। जिसको लेकर मैंने शाहिद को समझाया था और इस तरह की हरकतें बंद करने को कहा था, लेकिन फिर भी वह नहीं माना।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया मृतका का शव

घटना को लेकर लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) का कहना है कि आरोपी शाहिद से पूछताछ की जा रही है। मृतक लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर शाहिद के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: बागपत के रहने वाले आईपीएस ने मुख़्तार के खिलाफ छेड़ी थी जंग, ऐसे किया तबाह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.