वाराणसी में युवक ने लाइव स्ट्रीमिंग कर लगाई फांसी, पिता और पत्नी से मांगी माफी

Sandesh Wahak Digital Desk: जिले के लालपुर क्षेत्र में नशे के लती एक युवक ने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग कर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पांडेयपुर क्षेत्र निवासी कणाद रघुवंशी (32) ने मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग कर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह घटना की जानकारी परिजनों को हुई ।

आत्महत्या करने से पहले उसने अपने पिता और पत्नी से क्षमा मांगी और कहा कि वह एक अच्छा पुत्र नहीं बन सका। उसने पिता को उसकी मौत पर आंसू नहीं बहाने का सुझाव दिया। युवक जाने माने सामाजिक और मानवाधिकार कार्यकर्ता डॉ. लेनिन रघुवंशी का छोटा भाई बताया गया। कणाद के मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

परिजनों ने इस शादी का जमकर विरोध किया

मूल रूप से चौबेपुर धरहरा निवासी कणाद रघुवंशी (32) ने हाल में अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। परिजनों ने इस शादी का जमकर विरोध किया। बाद में आए दिन कलह भी होने लगा। कणाद को बेरोजगार होने और प्रेम विवाह करने पर हर वक्त ताना सुनना पड़ता था। पिता और भाई आए दिन घर से बेदखल करने का दबाब भी बनाते थे।

इस दौरान कणाद की पत्नी को भी प्रताड़ित किया गया। परिजनों के इस रूखे बर्ताव से कणाव अंदर से टूट गया। आर्थिक तंगी से घर का खर्चा न चला पाने के कारण कणाद ने मंगलवार देर रात फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या की बात करते हुए पत्नी और पिता समेत परिजनों से माफी मांगी और फिर फंदे पर झूल गया।

मरने के पहले कणाद ने कहा कि अपने घर से हार गया, भाइयों से हार गया और जिन लोगों को अपना मानता था उनसे हार गया। अपनी पत्नी से माफी मांगता हूंं। पापा से माफी मांगता हूं। कणाद ने कहा कि एक रुपये नहीं कमा पाया लेकिन अपने पिता की एक लाख की इज्जत करता हूं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.