Loksabha 2024: कांग्रेस को 200 सीटों पर समर्थन देगी टीएमसी, जानें क्या बोली ममता बनर्जी

Sandesh Wahak Digital Desk : बड़ी खबर राजनीतिक जगत से है, जहाँ ममता बनर्जी की अगुवाई वाली टीएमसी ने आज एक बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव में विरोधी दलों के गठबंधन को लेकर सोमवार को साफ कर दिया है कि जो पार्टी जिस राज्य में मजबूत है, वहां वह बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़े।

इसके साथ ही सभी को लेवल प्लेइंग फील्ड मिलनी चाहिए, ममता बनर्जी ने साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विरोधी दलों के गठबंधन के सवाल पर यह जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 200 सीटों पर लड़े, तो हम समर्थन को तैयार हैं। आगे बोलते हुये ममता बनर्जी ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव का परिणाम बीजेपी के खिलाफ वोट है, यह भाजपा की नीतियों और सरकार के खिलाफ मतादेश है।

ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ गठबंधन को लेकर बात चल रही है, वह उनकी बात कह सकती हैं, जहां भी क्षेत्रीय पार्टी मजबूत हैं वहां बीजेपी नहीं लड़ाई कर सकती है। उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक का विधानसभा चुनाव का परिणाम भाजपा के खिलाफ मतदान है, लोग बहुत हतोत्साहित हैं। यह बीजेपी के खिलाफ जनादेश , वहां प्रजातांत्रिक अधिकार को बुलडोज कर दिया गया।

Also Read: सचिन पायलट ने दी आंदोलन की चेतावनी, 15 दिन का दिया समय

Get real time updates directly on you device, subscribe now.