नोएडा में युवक की हत्या, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

Sandesh Wahak Digital Desk : बादलपुर थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव के एक युवक की रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में युवक के मामा ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्या में युवक के पिता और भाई का हाथ है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। बताया जाता है कि युवक ने वर्ष 2012 में अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी थी और उस मामले में वह जेल से छूट कर आया था।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि बीरमपुर गांव के रुकन सिंह के बेटे कपिल (26) की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कपिल के मामा ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ बादलपुर थाना में मामला दर्ज करवाया है।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब सीसीटीवी और सर्विलांस से घटना की जानकारी जुटाई तो पता चला कि कपिल की उसके पिता और भाई रॉबिन ने गोली मारकर हत्या की है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वर्ष 2012 में कपिल अपने चचेरे भाई निशांत की हत्या के मामले में जेल गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Also Read :- Video : बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, बोले- ‘गलत साबित हुआ तो फांसी पर लटक जाऊंगा’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.