2024 Loksabha Elections: फ़रवरी में यूपी में पीएम मोदी की तीन बड़ी रैलियां, संगठन की तैयारियां जोरों पर

2024 Loksabha Elections: आगामी लोकसभा चुनाव में मिशन 80 के लक्ष्य को साधने में जुटी भाजपा यूपी लगातार विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच पैठ बढ़ाने की कोशिशों में जुटी हुई है. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर बैठाने के लिए भाजपा (Bhartiye Janta Party) की टीम लगातार कोशिशों में जुटी हुई है. वहीं, पीएम मोदी भी इन चुनावों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं.

यूपी में पीएम मोदी की तीन बड़ी रैलियां

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी की रैलियों की तैयारियां की जा रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आगामी फरवरी माह में पीएम मोदी चुनावी रैलियां करने जा रहे हैं. फरवरी में यूपी में पीएम मोदी की तीन बड़ी रैलिया होने वाली हैं. इन रैलियों में हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जायेगा.

यूपी प्रवास पर आएगा भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व

अवध और कानपुर की रैली लखनऊ में कराने पर मंथन जारी है.वहीं, काशी-गोरखपुर क्षेत्र की रैली आजमगढ़ और पश्चिम-ब्रज की रैली अलीगढ में कराने के प्रस्ताव पर बातचीत जारी है.जानकारी यह भी है की 15 जनवरी के बाद गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महामंत्री संगठन बीएल संतोष के प्रवास की तैयारी है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.