‘द रॉयल’ में धमाल मचाने को तैयार भूमि पेडनेकर-ईशान खट्टर, जीनत अमान के साथ ये सितारे भी आएंगे नज़र

नेटफ्लिक्स ने अपनी नई सीरीज ‘द रॉयल’ की घोषणा कर दी है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। इस सीरीज की स्टारकास्ट को लेकर भी अब पर्दा उठ चुका है। प्रमुख भूमिकाओं में भूमि पेडनेकर और ईशान खट्टर नजर आएंगे, जिनके साथ-साथ कई और बड़े सितारे इस सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

सीरीज की सबसे खास बात यह है कि इसमें 70 और 80 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान भी नजर आएंगी, जो लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। जीनत अमान की वापसी ने इस सीरीज को और भी खास बना दिया है। उनके साथ-साथ कुछ और चर्चित चेहरे भी दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

नेटफ्लिक्स द्वारा जारी एनाउंसमेंट वीडियो में भूमि पेडनेकर और ईशान खट्टर का लुक सामने आया है, जिसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। भूमि पेडनेकर और ईशान खट्टर के फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

इस सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन जिस तरह से इसकी स्टारकास्ट का एलान हुआ है, उससे यह साफ हो गया है कि ‘द रॉयल’ एक बड़ी और महत्वपूर्ण सीरीज होने वाली है।

Also Read: राजकुमार राव ने ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्म में काम करने को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- “लड़की को थप्पड़ मारना मेरे लिए असंभव”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.